गूगल अलो में शामिल हुआ गूगल ओटो फीचर, जानिए क्या होगा फायदा
गूगल अलो में शामिल हुआ गूगल ओटो फीचर, जानिए क्या होगा फायदा
गूगल अलो में शामिल हुआ गूगल ओटो फीचर, जानिए क्या होगा फायदा

दिग्गज सर्च इंजिन कंपनी गूगल ने अभी कुछ समय पहले ही अपने गूगल अलो एप को अपडेट किया था। इस अपडेट में कंपनी ने कई सारे नए फीचर को शामिल किया था। इसके चलते हाल ही में कंपनी ने फिर से इस एप को अपडेट कर दिया है। इस नए अपडेट में कंपनी ने गूगल अलो में ओटो फीचर को शामिल कर दिया है।

आपको बता दे की गूगल अपने ओटो फीचर को कई साल पहले ही लोन्च कर दिया था। इसके चलते हाल ही में कंपनी इस फीचर को गूगल अलो में शामिल कर दिया है। अब गूगल अलो में ओटो फीचर शामिल होने से यूजर ड्राइविंग करते हुए आसानी से गूगल अलो एप को एक्सेस कर सकता है। यह गूगल ओटो फीचर खास यूजर को ड्राइविंग के समय इस्तेमाल करने के लिए बनाया गया है।

इस फीचर का इस्तेमाल करते हुए यूजर आसानी से अपनी वोईस कोल से एप को मेनेज कर सकता है। गूगल ओटो का फीचर खास इसी लिए बनाया गया है, जिससे यूजर अपनी वोईस से मेसेज का रीप्ले कर सकता है साथ ही कोल की नोटीफिकेशन को भी चैक कर सकता है। इसके साथ ही यूजर एप की मदद से मेसेज को पढ भी सकता है।

कंपनी ने इस फीचर को लोन्च करते हुए कहां की अलो एप में इस फीचर को शामिल करते ही यूजर को ड्राईविंग में आसानी से एप को इस्तेमाल करने में मदद मिलेगी। इसके साथ ही आपको बता दे की हाल ही में गूगल ने अपने अलो एप में जीआईफ सर्च, गूगल असिस्टेंट को एप के साथ इस्तेमाल करना जैसे फीचर भी शामिल किए गए थे। इसके चलते गूगल अलो एक बेहतर एप के रुप में उभर कर सामने आई है।

Advertisement