रिलायंस जियो के ग्राहक अब पेटीएम के ज़रिए खऱीद सकते हैं जियो प्राइम मेंबरशिप
रिलायंस जियो के ग्राहक अब पेटीएम के ज़रिए खऱीद सकते हैं जियो प्राइम मेंबरशिप
रिलायंस जियो के ग्राहक अब पेटीएम के ज़रिए खऱीद सकते हैं जियो प्राइम मेंबरशिप

रिलायंस जियो इंफोकॉम अपने ग्राहकों को नेटवर्क पर बरकरार रखने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। कंपनी ने हाल ही में प्राइम मेंबरशिप स्कीम का ऐलान किया था। ग्राहक 99 रुपये में प्राइम सब्सक्रिप्शन लेकर टेलीकॉम कंपनी के ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ऑफर वाला फायदा 31 मार्च 2018 तक पा सकते हैं। हालांकि, 1 अप्रैल 2017 के बाद हर महीने रीचार्ज करवाना होगा। महीने की शुरुआत में पेटीएम ने जानकारी दी थी कि जियो प्रीपेड यूज़र अपने नंबर को इस ई-वॉलेट फ्लेटफॉर्म से रीचार्ज कर सकते हैं। अब, मौज़ूदा जियो ग्राहक पेटीएम से जियो प्राइम प्लान भी ले सकेंगे। पेटीएम से जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने पर कई फायदे भी होंगे।

पेटीएम के साथ साझेदारी के बाद जियो की पहुंच इस पेमेंट वॉलेट के 20 करोड़ यूज़र तक पहुंचेगी। डिजिटल वॉलेट ऐप से जियो नंबर रीचार्ज करने पर अतिरिक्त फायदे दिए जाएंगे। जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन के लिए 99 रुपये के रीचार्ज पर 10 रुपये का कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर हर यूज़र के लिए है और इसके लिए JioPrime प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा।

पेटीएम ने पहले ऐलान किया था कि 303 रुपये वाले प्लान के रीचार्ज पर 381 रुपये का मुनाफा मिलेगा। पेटीएम की ओर से रीचार्ज पर 30 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि, इंस्टेंट डिस्काउंट सिर्फ दो बार मिलेगा। इसके अलावा पेटीएम से दो सिनेमा टिकट खरीदने पर 150 रुपये तक की छूट मिलेगी। यह ऑफर हर रीचार्ज के लिए है। वहीं, रिलांयस जियो की ओर 201 रुपये का एड-ऑन पैक मुफ्त दिया जाएगा। 201 रुपये वाले एड-ऑन पैक का मतलब है कि ग्राहक को 28 दिनों की वैधता वाले पैक के साथ 5 जीबी और डेटा दिया जाएगा।

499 रुपये और उसके ऊपर के रीचार्ज पर इंस्टेंट डिस्काउंट और सिनेमा टिकट पर कैशबैक का ऑफर मिलेगा। जियो की तरफ से 301 रुपये का एड-ऑन पैक दिया जाएगा। ऑफर पाने के लिए आपको PAYTMJIO प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा।

Advertisement

जियो प्राइम के प्लान 19 रुपये से शुरू होते हैं और सबसे महंगा रीचार्ज 9,999 रुपये का है। पेटीएम ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि जियो के ग्राहक हर रीचार्ज पर अतिरिक्त फायदा पाएंगे।