Dilbar का नया वर्जन रिलीज, नोरा फतेही की कमर से मचल उठेंगे लाखों के दिल
Dilbar का नया वर्जन रिलीज, नोरा फतेही की कमर से मचल उठेंगे लाखों के दिल
loading...

Dilbar का नया वर्जन रिलीज, नोरा फतेही की कमर से मचल उठेंगे लाखों के दिल

loading...

जबरदस्त एक्शन और रोमांच से भरी फिल्म सत्यमेव जयते का ट्रेलर सामने आने के बाद दर्शक इसका बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में एक्टर जॉन अब्राहम, मनोज वाजपेयी और एक्ट्रेस आयशा शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे. ट्रेलर में भी जॉन अब्राहम भ्रष्टाचार और सिस्टम में शामिल गलत लोगों के खिलाफ आवाज उठाते दिखाए गए हैं. ‘राख’ और ‘मस्‍तीजादे’ जैसी फिल्में देने वाले डायरेक्‍टर मिलाप मलिन झावेरी की फिल्म ‘सत्‍यमेव जयते’ 15 अगस्‍त को स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी.

फिल्म का एक और मोस्ट अवेटेड एलीमेंट है जिसका लोग काफी समय से इंतजार कर रहे थे. फिल्म में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के हिट सॉन्ग ‘दिलबर’ को रीक्रिएट कर रिलीज किया गया है. नए वर्जन को एक्ट्रेस और बेहतरीन बैली डांसर नोरा फतेही पर फिल्माया गया है. नए गाने में नोरा ने गजब के लटके झटके दिखाए हैं जिसे देख दर्शक भी झूम उठेंगे. दिलबर गाना 1999 में आई फिल्म ‘सिर्फ तुम’ से लिया गया है.

20 साल पुराने इस गाने में अब सत्‍यमेव जयते के लिए अरेबिक तड़का लगाया गया है. सिर्फ तुम के ओरिजिनल गाने को अल्‍का याग्‍न‍िक ने आवाज दी थी. वहीं नए वर्जन को नेहा कक्‍कर और धवनी भानुषाली ने आवाज दी है. बता दें इस फिल्म से एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन आयाशा शर्मा बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

भरपूर एक्शन और ड्रामे से भरी हुई ये फिल्म ’15 अगस्त’ यानी इंडिपेंडेंस डे के दिन रिलीज होगी. वैसे आपको बता दें कि इस बार 15 अगस्त के दिन कई बड़ी फिल्मों के टकराने की संभावना है. इन दिन रिलीज होने वाली तीनों फिल्मों के ही ट्रेलर सामने आ चुके हैं. इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड‘, सनी औक बॉबी देओल की ‘यमला पगला दीवाना’ और जॉन की ‘सत्यमेव जयते’ रिलीज होने जा रही है.

loading...