अब फैसबुक मेंसेंजर एप में भी खेल सकते नोकिया की जानी मानी स्नैक गैम
अब फैसबुक मेंसेंजर एप में भी खेल सकते नोकिया की जानी मानी स्नैक गैम
अब फैसबुक मेंसेंजर एप में भी खेल सकते नोकिया की जानी मानी स्नैक गैम

नोकिया ने स्मार्टफोन की दुनिया में कदम रखते ही अपना सबसे लोकप्रिय फीचर फोन नोकिया 3310 को भी फीर से लोन्च किया है। इस फीचर फोन को कई नए अंदाज में लोन्च किया गया है, साथ ही इस फोन में नोकिया की सबसे लोकप्रिय गेम स्नेक भी शामिल की गई है जिससे इस फीचर फोन को और भी लोकप्रियता मिली थी। अब फैसबुक मेंसेंजर एप में भी खेल सकते नोकिया की जानी मानी स्नैक गैम।

पर हाल ही में नोकिया ने एमडबल्युसी इवेंट में यह एलान किया है की अब नोकिया की जानी मानी स्नैक गेम फैसबुक मेंसेंजर के साथ भी खेली जा सकती है। इसके नोकिया कंपनी ने फैसबुक के साथ साझेदारी की है जिससे हर कोई यूजर नोकिया की इस लोकप्रिय गेम का मजा ले सकें। इस गेम को फैसबुक मेसेंजर के गेमिंग फीचर के इंस्टंट गेम्स सेक्शन में दिया गया है जहां लोग आसानी से इस गैम को खेल सकते है।

आपको बता दे की इस सेक्शन में दुसरी भी कई लोकप्रिय गेम्स शामिल है, जिसको आप खेल भी सकते है और साथ ही साथ अपने दोस्तो को यह गेम्स खेलने के लिए चुनोती भी दे सकते है। फैसबुक ने इस गैम्स को अपनी मैंसेंजर एप में शामिल करने के लिए एचएमडी ग्लोबल के साथ हाथ मिलाया है जिससे अब स्नैक गेम को फैसबुक मेसेंजर एप में भी खेला जा सकता है।

आपको इस गैम्स का मजा लेने के लिए सबसे पहले अपने मेसेंजर एप को अपडेट करना होगा। अपडेट होते ही आप इस एप को ओपन करें। इसके बाद आप कोई नया कन्वर्जेशन शुरू करे या किसी पुराने कन्वर्जेशन पर क्लिक करें। इसके बाद आपको उपर गेम नियंत्रक का आईकोन दिखेगा जिस पर क्लिक करते ही आपको मेसेंजर में अपडेट हुई सारी गेम दिखाई देगी।

Advertisement

इस लिस्ट में से आप कोई भी गेम्स चुन सकते है। एप को अपडेट करने से आपको नोकिया की स्नैक गेम्स भी दिखाई देगी। इस लीस्ट में से गेम को चुन ने के बाद आप आसानी से उसे खेल सकते है। साथ ही यदी आप अपने किसी दोस्त को किसी गेम्स के लिए चुनोती देना चाहते है तो वह भी कर सकते है। जिससे आप आसानी से किसी भी गेम्स का मजा ले सकते है।