हुंडई क्रेटा का मॉडल हुआ अपडेट, जानिए क्या हैं खास फीचर्स
हुंडई क्रेटा का मॉडल हुआ अपडेट, जानिए क्या हैं खास फीचर्स

कार के खरीदारों को लुभाने के लिए हुंडई क्रेटा का मॉडल कुछ खास अपडेट के साथ तैयार है। इस मॉडल में कुछ नई चीजों को जोड़ा गया है। इसलिए जो खरीदार 20 लाख रेंज की एसयूवी लेने का प्लान बना रहे हैं वो इसे कंसीडर कर सकते हैं। पिछले दो साल में यह हुंडई का बेस्ट सेलिंग प्रोडक्ट बन गया है। हुंडई क्रेटा का मॉडल हुआ अपडेट, जानिए क्या हैं खास फीचर्स।

– इसके अपडेशन की बात करें तो यह मॉडल दो पेंट ऑप्शन में मिलेगा। ये खासियत सिर्फ टॉप स्पेक वैरिएंट्स में ही मिलेगी। जो रेड या व्हाइट बॉडी और ब्लैक रूफ के साथ उपलब्ध होगा।

– इसका इंटीरियर थोड़ा स्पोर्टी लुक वाला होगा। लेदर सीट के अलावा खरीदारों के पास ब्लैड और रेड टोन वाले लेदर पैकेज का लेने का भी ऑप्शन रहेगा।

– यह डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन में यह मॉडल मौजूद होगा। यह 1.6 लीटर डीजल इंजन होगा। एसएक्स प्लस वैरिएंट्स में 1.6 लीटर पेट्रोल इंजन होगा। जिसमें दो-टोन वाला फीचर नहीं होगा।

Advertisement

– इसमें एलईडी फीचर होगा। इसके अलावा 17 इंच डायमंड कप व्हील्स और एलईडी टेल लैंप्स जैसी खासियते होंगी। के्रटा मॉडल की कीमत के बारे में कंपनी ने आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं जारी की है। उम्मीद है कीमत के बारे में कंपनी जल्द ही घोषणा करेगी।

– पहले के मॉडल के मुकाबले इसमें थोड़ा बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा। इस टचस्क्रीन सिस्टम में इनबिल्ट नेविगेशन यूनिट मौजूद है। इसके अलावा इसमें रियर पार्किंग कैमरा है। कंपनी का फोकस इस प्रोडक्ट पर इसलिए भी है क्योंकि यह हुंडई का बेस्ट सेलिंग प्रोडक्ट रहा है। कंपनी इसे अपने यूएसपी वाले मॉडल के तौर पर बनाए रखना चाहती है।