असूस कंपनी जल्द ही लोन्च करेगी 4 जीबी रैम के साथ एक नया टैबलेट
असूस कंपनी जल्द ही लोन्च करेगी 4 जीबी रैम के साथ एक नया टैबलेट
असूस कंपनी जल्द ही लोन्च करेगी 4 जीबी रैम के साथ एक नया टैबलेट

जानी मानी टेक कंपनी असूस हाल ही में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन असूसे जेनफोन 3एस मेक्स लोन्च किया था। इसके चलते हाल ही में अब यह खबर आ रही है की कंपनी जल्द ही अपने एक टैबलेट को लोन्च करने वाली है। कंपनी ने इस टैबलेट के उपर काम करना शुरु कर दिया है एसी भी कई खबर सामने चुकी है।

खबरो के मुताबिक हाल ही में असूस कंपनी का यह लैपटोप ओनलाइन बेंचमार्क साईट जीएफएक्स पर नजर आ चुका है। हालांकि अभी तक इस टैबलेट के नाम और मोडल नंबर को लीस्ट नही किया गया है। पर इस लीस्टिंग से कुछ स्पेसिफिकेशन भी लीक हो चुके है जो की इस टैबलेट में हो सकते है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस टैबलेट में 9.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले हो सकता है। जो की इस टैबलेट को एक बेहतर अनुभव देगा। साथ ही इस में 2.1 गीगाहर्ट्स डेकाकोर मीडियाटेक एमटीके8137 प्रोसेसर होने की उम्मीद है। वहीं इस टैबलेट में ग्राफिक्स के लिए PowerVR Rouge GX6250 के जीपीयु भी दिए जा सकते है। अगर रैम और स्टोरेज पर नजर करें तो इस टैबलेट में 4 जीबी तक की रैम होने की संभावना है। साथ ही इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी का हो सकता है।

बात करें कैमरे की तो इस टैबलेट में कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया है जो की फोटोग्राफि का अच्छा रीजल्ट देता है। साथ ही वीडियो कोलिंग और सैल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया है। दोनो ही कैमरे फुए एचडी रीकोर्डिंग को सपोर्ट करते है। साथ ही इस टैबलेट के कुछ और स्पेसिफिकेशन पर नजर करें तो इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाईफाई और जीपीएश जैसे फीचर को भी शामिल किया है। इसके अलावा इस में डिजीटल कंपास, लाईट सेंससर, एक्सलेटर और पैडोमीटर जैसे फीचर भी शामिल किए है।

Advertisement

हालांकि कंपनी ने अभी तक इस टैबलेट के बारे में कोई अधिकारीक बयान नही दिया है। साथ ही इस टैबलेट के नाम, कीमत और उपलब्धता के बारे में भी कुछ बताया नही गया है। जिसमें इस टैबलेट के बारे में कुछ ज्यादा पता नही चल सका है। हालांकि इस टैबलेट को कब लोन्च किया जाएगा इसका भी अभी तक कंपनी द्वारा कोई बयान नही किया गया है। इस टैबलेट के फीचर, कीमत और उपलब्धता की जानकारी अब लोन्च के समय ही मिल सकती है।