टीम के पहले खाना खा लेने से चिढ़ गए थे कपिल और ऐसे हुई कपिल-सुनील के बीच झगड़े की शुरुआत
टीम के पहले खाना खा लेने से चिढ़ गए थे कपिल और ऐसे हुई कपिल-सुनील के बीच झगड़े की शुरुआत
टीम के पहले खाना खा लेने से चिढ़ गए थे कपिल और ऐसे हुई कपिल-सुनील के बीच झगड़े की शुरुआत

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच उस Flight में जो भी हुआ, उसके बारे में बहुत कयास लगाए जा चुके हैं और बहुत कुछ लिखा भी जा चुका है. अभी तक ये कहा जा रहा था कि इस लड़ाई के बाद शायद सुनील ग्रोवर शो में वापसी न करें. लेकिन किसी को भी इस झड़प के बारे में ढंग से नहीं पता था. टीम के पहले खाना खा लेने से चिढ़ गए थे कपिल और ऐसे हुई कपिल-सुनील के बीच झगड़े की शुरुआत.

Hindustan Times की इस ख़बर को मानें, तो जिस Air India की फ्लाइट से The Kapil Sharma Show की टीम ऑस्ट्रेलिया से दिल्ली आ रही थी, उसमें लड़ाई की शुरुआत कपिल ने की. कपिल शर्मा उस वक़्त ड्रिंक कर रहे थे और पूरी तरह से नशे में थे. जैसे ही Flight पर सभी यात्रियों के लिए खाना सर्व हुआ, कपिल की टीम भी खाना खाने लगी. उन्हें देख कर कपिल को गुस्सा चढ़ा कि सबने उनके बिना खाना कैसे शुरू किया, हालांकि तब तक कपिल ने अपनी ड्रिंक फ़िनिश नहीं की थी.

इस रिपोर्ट के हिसाब से कपिल अपनी टीम पर चिल्लाये, ‘जब मैंने शुरू नहीं किया, तो तुम लोगों ने कैसे ले लिया खाना?’ ये सुन कर टीम के लोगों ने कपिल की बात को इग्नोर करते हुए फिर से खाना शुरू कर दिया. तब तक किसी ने इस लड़ाई को नहीं भांपा था. इसी पॉइंट पर सुनील ने कपिल को संभालते हुए उन्हें चुप कराने की कोशिश की, लेकिन कपिल सुनील को गालियां देने लगे.

‘कपिल ने सुनील का कॉलर पकड़ते हुए उन्हें अपना जूता निकाल कर मारा और थप्पड़ जड़ दिए.’

Advertisement

इस दौरान सुनील ग्रोवर एक भी बार न तो कपिल के ऊपर चिल्लाये और न ही उन्हें कुछ कहा. लेकिन तब तक इस झड़प की आवाज़ बाहर तक पहुंच चुकी थी और जब Flight Attendant ने कपिल की टीम से उन्हें चुप कराने को कहा, तो कपिल अपनी टीम को गालियां देते हुए कहने लगे, ‘तुम लोग जो भी हो, मेरी वजह से हो’. सबका Career ख़त्म कर दूंगा, तुम लोगों को मैंने बनाया है.’

सुनील की तरफ़ देखते हुए कहा, ‘गया था न तू तो, आया न वापस मेरे ही पास’. कपिल का इशारा सुनील ग्रोवर के शो छोड़ कर एक नया शो शुरू करने की बात पर था.

Flight क्रू ने कपिल से ये कह दिया था कि अगर उन्होंने चिल्लाना बंद नहीं किया, तो उन्हें मजबूरन इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ेगी. इस Warning के बावजूद कपिल ने गालियां देना बंद नहीं की.

अब ये कहा जा रहा है कि इस इंसिडेंट के बाद सुनील ग्रोवर दो दिन से कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के शूट पर नहीं आये हैं और उनके साथी चन्दन प्रभाकर और अली असगर भी शूट पर नहीं दिखाई दिए हैं. कई Publications ने ये भी छापा है कि कपिल ने अपने दोस्त चन्दन को भी नशे की हालत में बहुत कुछ सुना दिया था.

कपिल Twitter पर पहले ही सुनील ग्रोवर से माफ़ी मांग चुके हैं, लेकिन सुनील ने अभी भी उन्हें माफ़ नहीं किया. कॉमेडी नाइट्स में सुनील की वापसी मुश्किल ही लग रही है.