फैसबुक ने पासवर्ड रिकवरी
फैसबुक ने पासवर्ड रिकवरी
फैसबुक ने पासवर्ड रिकवरी में शामिल किया नया फीचर, अब पासवर्ड रिकवर करना हुआ और भी आसान

फैसबुक ने पासवर्ड रिकवरी में अपने यूजर और यूजर की सिक्योरीटी के लिए कई तरह के अपडेट और फीचर शामिल करता ही रहता है। जिससे यूजर के एकाउंट की सिक्योरीटी और प्राईवेसी बनी रहें। इसके चलते हाल ही में कंपनी ने एक एसा ही नया टूल जोडा है जो की पासवर्ड रीकवरी के लिए इस्तेमाल किया जा सकेंगा।

कंपनी इसे पैश करते हुए कहां की इस नए टूल्स की मदद से कोई भी यूजर आसानी से अपना पासवर्ड रीकवर कर सकता है। साथ ही इस रीकवरी टूल्स से आपके एकाउंट की सिक्योरीटी को भी ध्यान में रखा जाएगा जिससे आपके एकाउंट में खतरा ना रहै।

इस टूल्स से एकाउंट की सिक्योरीटी काफी हद तक बढ़ जाएगी। साथ ही बताया है की अगर आपने एक ही इमेल एकाउंट से सारे सोशिल मीडिया के एकाउंट बनाए है तो किसी भी हैकर को आपके इमेल एड्रेस तक पहुंचने में कोई तकलीफ नही होगी।

और यदी कोई भी हैकर आपके ईमेल एड्रेस तक पहुंच जाता है तो आपका एकाउंट हैक करने के लिए उसे ज्यादा वक्त नही लगेगा। इसको ध्यान में रखते हुए इस टूल्स को फैसबुक में शामिल किया गया है। क्यु की यह टूल्स आपके पासवर्ड रीकवरी को और भी ज्यादा सिक्योर कर देता है। जिससे आपके एकाउंट को हैक करना मुश्केल हो जाएगा।

Advertisement