Sony
Sony

सोनी ने लोन्च किए इस कैमरे से तस्विर को किया जा सकता है 59 गुना जुम

कई लोग एसे होते है जो की तस्विरें खीचने का शोक रखते है। ज्यादातर एसे लोग डिएसएलआर कैमरे ही खरीदते है क्यु की इसमें तस्विरें एकदम सटीक आती है। तो अब एसे शोकीनो को ध्यान में रखते हुए सोनी ने एक एसा कैमरा लोन्च किया है जिसके द्वारा खींची गई तस्विरें 59 गुना जुम हो सकती है।

सोनी ने लोन्च किए इस कैमरे का नाम सायबर शोट एचएक्स350 है जो की सटीक और बेहतर तस्विरें लेने में यूजर की मदद करता है। कंपनी ने इस कैमरे में 20.4 मेगापिक्सल का बैक इल्युमिनिटेड एक्समोर आरसीएमओएस सेंसर का प्रोसेसर दिया है जिससे इस कैमरे से तस्विर को और भी सटीक और बेहतर तरीके से खींच सकते है।

सोनी ने लोन्च किए इस कैमरे में कार्ल जेइस वेरियो सोनार टी कोटिंग लेंस दिया है जिससे किसी भी तस्विर को जुम करने से मतलब की 59 गुना तक जुम करने पर भी एसी ही दिखती है। साथ ही इस कैमरी की मदद से 24 एमएम वाईद एंगल्स से लेकर 1200 एमएम फोटोलेड से तस्विरें खींचने का फीचर भी शामिल किया है।

कंपनी ने इस कैमरे में ओप्टिकल स्टडीशोट फीचर भी शामिल किया है जिससे तस्विरें खीचते वक्त अगर कैमरा हिल जाए फिर भी तस्विर में कुछ फर्क नही पडता है। साथ ही साथ कंपनी ने इस कैमरे में 4K रेकोर्डिंग का ओपशन भी दिया है। जिससे वीडियो रीकोर्डिंग करना भी आसान बन जाता है।

Advertisement

बात करें इस कैमरे की कीमत के बारे में तो कंपनी ने इस कैमरे की कीमत भारतीय बाजार में 28,990 रुपये की कीमत के साथ लोन्च किया है।