अमेज़न इंडिया पर वनप्लस 3टी, आईफोन 7 सहित कई स्मार्टफोन पर मिल रही है छूट
अमेज़न इंडिया पर वनप्लस 3टी, आईफोन 7 सहित कई स्मार्टफोन पर मिल रही है छूट
अमेज़न इंडिया पर वनप्लस 3टी, आईफोन 7 सहित कई स्मार्टफोन पर मिल रही है छूट

अमेज़न इंडिया पर 29 मार्च से 30 मार्च तक मोबाइल कार्निवाल का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्निवाल के तहत कई स्मार्टफोन पर डील और छूट मिल रही है। वनप्लस 3टी, आईफोन 7, शाओमी रेडमी 4ए, हॉनर 6एक्स और सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 प्रो सहित कई फोन पर शानदार ऑफर हैं। अमेज़न इंडिया पर वनप्लस 3टी, आईफोन 7 सहित कई स्मार्टफोन पर मिल रही है छूट।

वनप्लस 3टी की बाता करें तो अमेज़न इंडिया इस फोन को क्रेडिट कार्ड ईएमआई विकल्प के साथ खरीदते हैं, तो 64 जीबी या 128 जीबी वेरिएंट में 1,250 रुपये का कैशबैक अमेज़न पे बैलेंस के तौर पर देगी। इसके अलावा, वोडाफोन 1 जीबी के रीचार्ज पर 14 जीबी अतिरिक्त डेटा और अमेज़न 500 रुपये की किंडल ई-बुक प्रमोशन क्रेडिट दे रही है। इसके साथ ही रॉकेट कॉमर्स एलएलपी का वनप्लस 3टी डिवाइस खरीदते हैं तो वनप्लस 3 कार्बन या सैंडस्टोन केस पर 100 रुपये बचा सकते हैं। साथ ही, अगर आप वनप्लस 3टी पर प्राइम वीडियो ऐप स्ट्रीम करते हैं तो 250 रुपये का अमेज़न पे बैलेंस भी मिलेगा। अमेज़न इसके अलावा, एक कॉन्टेस्ट भी चला रही है जिसके तहत ग्राहकों के पास एक करोड़ रुपये तक जीतने का मौका है।

आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस स्मार्टफोन के सभी वेरिएंट पर 10,000 रुपये की छूट मिल रही है। और इन सभी के बारे में यहां जानकारी मिलेगी। अमेज़न ने यह भी घोषणा की है कि हाल ही में लॉन्च हुआ रेडमी 4ए 30 मार्च को दोपहर 12 बजे दोबारा स्टॉक में उपलब्ध होगा। इस डिवाइस की कीमत 5,999 रुपये है और आइडिया सभी खरीदारों को 28 जीबी 4जी डेटा व अनलिमिटेड कॉल ऑफर दे रही है। इसके अलावा, अमेज़न इंडिया 100 रुपये की कीमत वाले किंडल प्रमोशन क्रेडिट भी दे रही है। सेल के लिए यहां रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है।

अमेज़न इंडिया मोबाइल कार्निवाल में इसके अलावा मोटो एक्स फोर्स, लेनोवो ज़ेड2 प्लस, मोटो जी4 प्लस, नूबिया ज़ेड11 मिनी, सैमसंग ऑन 7 प्रो, सैमसंग ऑन5 प्रो जैसे स्मार्टफोन पर भी डिस्काउंट व डील मिल रही हैं। खरीदारी करने के लिए अमेज़न इंडिया पर रजिस्ट्रेशन सुनिश्चित कर लें और अपनी शिपिंग व कार्ड डिटेल भी आसान चेकआउट के लिए पहले से भर लें।

Advertisement