एचटीसी कंपनी 21 फरवरी को भारत में लोन्च कर सकती है अपना यू अल्ट्रा स्मार्टफोन
एचटीसी कंपनी 21 फरवरी को भारत में लोन्च कर सकती है अपना यू अल्ट्रा स्मार्टफोन
एचटीसी कंपनी 21 फरवरी को भारत में लोन्च कर सकती है अपना यू अल्ट्रा स्मार्टफोन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एचटीसी ने हाल ही में इंटरनेशनल मार्केट में अपने दो स्मार्टफोन यू अल्ट्रा और यू प्ले को लोन्च किया था। अब कंपनी भारत में 21 फरवरी को इवेंट जारी कर रही है। एचटीसी कंपनी 21 फरवरी को भारत में लोन्च कर सकती है अपना यू अल्ट्रा स्मार्टफोन। खबर है की कंपनी इस इवेंट में यू प्ले स्मार्टफोन को भी लोन्च कर सकती है जो की यू अल्ट्रा का छोटा वेरीएंट है।

यह दोनो स्मार्टफोन 3डी ग्लास टेकनोलोजी के तहत बनाए गए है। साथ ही इस स्मार्टफोन में ड्युल डिस्प्ले भी दिया गया है। और तो और कंपनी ने इस स्मार्टफोन में एआई नाम का पर्सनल असिस्टेंट भी दिया15 है। उम्मदी है की यह फीचर भारत में लोन्च होने वाले स्मार्टफोन में भी मिल सकता है।

बात करें यू अल्ट्रा स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में तो इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 5.7 इंच का एलसीडी 5 डिस्प्ले दिया है। जिसके साथ गोरील्ला ग्लास 5 और सफायर ग्लास का प्रोटेक्शन भी दिया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में दुसरा जो डिस्प्ले दिया गया है उसमें यूजर नोटीफीकेशन और दुसरे कुछ एलर्ट पर काम कर सकता है। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में कोलकोम 821 क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है।

बात करें कैमरे की तो इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रापिक्सल रीयर कैमरा दिया है जो की 1.8 अर्पचर के साथ आता है। वहीं इस स्मार्टफोन में सैल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। एंड्रोयड 7.0 नूगा वर्जन पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरीए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Advertisement

इस स्मार्टफोन के कुछ दुसरे स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, यूएसबी टाइप-सी, ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस, एनएफसी जैसे फीचर भी शामिल कीए है। इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी दि गई है जो की क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है। साथ ही इस स्मार्टफोन को वाईस कमांड फीचर के साथ अनलोक किया जा सकता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में चार ओलवेज ओन माइक्रोफोन भी शामिल किए गए है। इन सारे फीचर के साथ यदी इस स्मार्टफोन की कीमत पर नजर करें तो इस स्मार्टफोन को इंटरनेशनल मार्केट में 51,000 रुपये में लोन्च किया गया था, पर भारत में इस स्मार्टफोन के कीमत क्या होगी इसका खुलासा तो इवेंट में ही हो सकता है।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/sagar.vek/web/upcoming.co.in/public_html/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 308