ओप्पो भारत में लॉन्च करेगी डुअल सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन
ओप्पो भारत में लॉन्च करेगी डुअल सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन
ओप्पो भारत में लॉन्च करेगी डुअल सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन

ओप्पो भारत में जल्द ही डुअल सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। दरअसल, इस चीनी कंपनी ने एक इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजा है। नई दिल्ली में होने वाले इवेंट के बारे में कहा गया है कि यह ‘सेल्फी की दुनिया का नया युग’ होगा। इवेंट 23 मार्च को आयोजित किया जाना है। कंपनी ने भले ही स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया है। लेकिन हाल फिलहाल में आई रिपोर्ट के आधार पर कहा जा सकता है कि ओप्पो एफ3 और ओप्पो एफ3 प्लस को पेश किए जाने की संभावना है। क्योंकि ये फोन फिलिपिंस मार्केट में सेल्फी एक्सपर्ट टैगलाइन के साथ आ रहे हैं और इन्हें अब तक भारत में नहीं पेश किया गया है। ओप्पो भारत में लॉन्च करेगी डुअल सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन।

ओप्पो के मीडिया इनवाइट में दो सर्किल के साथ सेल्फी एक्सपर्ट टैगलाइन नज़र आ रहा है। इन दोनों चीजों को ध्यान में रखा जाए तो यह साफ है कि बात डुअल सेल्फी कैमरे वाले फोन की हो रही है। इसके अलावा और कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

इस से ही संबंधित खबर फिलिपिंस से आई है। यहां पर ओप्पो ने सेल्फी एक्सपर्ट टैगलाइन से विज्ञापन देने शुरू कर दिया है। जीएसएमअरिना ने जानकारी दी है कि इन विज्ञापन में ओप्पो एफ3 और ओप्पो एफ3 प्लस स्मार्टफोन को डुअल सेल्फी कैमरा लाइन के साथ दिखाया गया है।

फिलहाल, यह साफ नहीं है कि कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन में किस को भारत में लॉन्च करेगी। संभव है कि दोनों ही फोन एक साथ ही पेश कर दिए जाएं। अफसोस की बात यह है कि अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं उपलब्ध है। इसलिए कयासों पर ही भरोसा करना होगा। उम्मीद है कि 23 मार्च को होने वाले इवेंट से पहले कंपनी द्वारा कुछ और खुलासे किए जाएं।

Advertisement