गूगल कर रही है तीसरे डिवाइस पर काम, पिक्सल से भी होगा बड़ा
गूगल कर रही है तीसरे डिवाइस पर काम, पिक्सल से भी होगा बड़ा
गूगल कर रही है तीसरे डिवाइस पर काम, पिक्सल से भी होगा बड़ा

गूगल ने पुष्टि कर दी है कि पिक्सल और पिक्सल एक्सएल डिवाइस के अपग्रेडेड वेरिएंट पर काम कर रही है। एक ताजा रिपोर्ट में इन दोनों के कोडनेम मस्की और वॉलआई होने का खुलासा हुआ है। अब, एक दूसरी रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि टेक दिग्गज़ एक तीसरे डिवाइस पर काम कर रही है। यह वेरिएंट बाकी दोनों वेरिएंट से ज्यादा बड़ा होगा और इसका  कोडनेम ताइमेन होगा।

ताइमेन भी एक मछली है जिसे इसके बड़े आकार के चलते जाना जाता है। ड्रॉयड लाइफ की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गूगल एक बड़े डिस्प्ले वाले तीसरे फोन पर भी काम कर रही है। इस फोन को इसी साल लॉन्च किया जाना है। इस डिवाइस का कोडनेम ताइमेन है। हालांकि, इस डिवाइस के बारे में अभी और जानकारी नहीं मिली है।

एंड्रॉयड पुलिस से अपने आंतरिक सूत्रों के हवाले से बताया कि ताइमेन एक फोन हो सकता है, लेकिन इसके बारे में अभी बेहद कम पता चला है। यह ताइमेन डिवाइस एक टैबलेट या फिर पिक्सल ब्रांड वाला एक बड़ा फोन हो सकता है। हो सकता है कि इसमें पिक्सल ब्रांडिंग ना हो और इसे एक नई ब्रांडिंग के साथ लॉन्च किया जाए। अभी इस बारे में स्पष्ट रूप से कुछ नहीं पता है। लॉन्च का समय करीब आने पर, इस रहस्यमयी तीसरे डिवाइस के बारे में ज्यादा जानकारी मिलने की उम्मीद है।

पिक्सल फोन के अपग्रेडेड वेरिएंट के कोडनेम का मस्की और वॉलआई होंग। वॉलआई नाम बेस वेरिएंट (पिक्सल 2) जबकि मस्की नाम बड़े वेरिएंट (पिक्सल एक्सएल 2) को दिया गया है। इससे पहले लीक में पता चला था कि पिक्सल 2 स्मार्टफोन एक बेहतर कैमरा, प्रोससेर के साथ आएगा और यह वाटर व डस्ट रेसिस्टेंस भी होगा।

Advertisement