नोकिया के सभी स्मार्टफोन जुन में हो सकते है भारत में लोन्च
नोकिया के सभी स्मार्टफोन जुन में हो सकते है भारत में लोन्च
नोकिया के सभी स्मार्टफोन जुन में हो सकते है भारत में लोन्च

जानी मानी टेक कंपनी नोकिया ने फिर से एक बार स्मार्टफोन के मार्केट में कदम रख दिया है। एचएमडी कंपनी के साथ मिल कर नोकिया ने हाल ही में अपने कुछ स्मार्टफोन लोन्च किए थे। नोकिया के सभी स्मार्टफोन जुन में हो सकते है भारत में लोन्च। नोकिया ने अपना सबसे पहला स्मार्टफोन नोकिया 6 लोन्च किया था। इसके चले हाल ही में खबर आई है की नोकिया जल्द ही अपने स्मार्टफोन भारत में लोन्च कर सकती है।

खबरो के मुताबिक कंपनी ने अपना पहला स्मार्टफोन लोन्च करते ही सिर्फ 1 मिनिट में ही सोल्ड आउट हो गया था, इसकी क्वोंटीटी 10 लाख से ज्यादा होने के बावजुद। इससे पता चलता है की नोकिया की लोकप्रियता में जरा सी कमी नही हुई है। नोकिया 6 को चीन में लोन्च करने के बाद हाल ही में कंपनी ने स्पैन के बर्सिलोना में चल रही इवेंट में अपने कुछ स्मार्टफोन नोकिया 3 और नोकिया 5 को लोन्च किया है।

साथ ही कंपनी ने अपने क्लासिक स्मार्टफोन नोकिया 3310 को भी लोन्च किया है जो की एक नए अवतार में लोन्च किया गया है। इस फीचर फोन में कई नए फीचर शामिल किए गए है जो की पीछले वाले फीचर फोन से इसे काफी अलग बनाते है। यह फीचर फोन भी नोकिया के स्मार्टफोन के साथ साथ चर्चा का विषय बना हुआ है।

बात करें भारत में इस स्मार्टफोन के लोन्च की। तो एक खबर के मुताबिक कंपनी जल्द ही भारत में अपने सभी स्मार्टफोन के साथ कदम रखने वाली है। कंपनी नोकिया 3, नोकिया 5, नोकिया 6 और क्लासिक फीचर फोन नोकिया 3310 को अप्रैल महीने में लोन्च कर सकती है एसा दावा किया जा रहा है। वहीं हाल ही में आई रीपोर्ट में यह कहा गया है की कंपनी इस सभी स्मार्टफोन को जुन महीने में भारत में लोन्च करेंगी। पर यह बात तो साफ है की नोकिया कंपनी जल्द ही भारत में फिर से एक बार दस्तक देगी, नोकिया के भारत में आते ही भारत के स्मार्टफोन बाजार में बहुत कुछ बदल सकता है।

Advertisement