मोटो एक्स 2017 स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक, 3 जीबी रैम होने का खुलासा
मोटो एक्स 2017 स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक, 3 जीबी रैम होने का खुलासा
मोटो एक्स 2017 स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक, 3 जीबी रैम होने का खुलासा

लेनोवो के मोटो एक्स 2017 स्मार्टफोन के बारे में पिछले साल तस्वीरों और वीडियो में पता चला था। अब इस कथित स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक हुई हैं। और नए स्मार्टफोन का डिज़ाइन भी पहले लॉन्च हो चुके मोटो स्मार्टफोन के जैसा ही है। गौर करने वाली बात है कि स्मार्टफोन के डिज़ाइन के अलावा, इन तस्वीरों के साथ डिवाइस के स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हुआ है। मोटो एक्स 2017 स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक, 3 जीबी रैम होने का खुलासा।

मोटो एक्स 2017 स्मार्टफोन की तस्वीरें एक यूज़र ने गूगल प्लस पर साझा कीं। इन तस्वीरों से पता चलता है कि यह डिवाइस में मोटो ज़ेड की तरह डुअल कैमरा सेटअप होगा लेकिन इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफोन में आगे की तरफ एक अंडाकार फिंगरप्रिंट सेंसर है और इसमें फ्रंट कैमरे के लिए फ्लैश सपोर्ट भी आता है। रियर पर मोटो का जाना पहचाना ट्रेडमार्क मोटो लोगो है। इन तस्वीरों में एंटीना लाइन भी दिख रही हैं।

ख़ास बात है कि, फोन में मोटो मॉड्स के लिए दिखने वाले पोगो पिन नहीं दिख रहे हैं और इस डिवाइस में एक मेटल डिज़ाइन दिखता है। लीक हुईं तस्वीरों में, आगे की तरफ एक स्टिकर है जिस पर ‘मोटोरोला कॉन्फिडेंशियल प्रॉपर्टी: नॉट फॉर सेल’ लिखा हुआ है। मजेदार बात है कि लीक तस्वीरों में एक बूटलोडर स्क्रीन भी है जिसमें फोन की कुछ इंटरनल जानकारी भी दी गई है।

बूटलोडर स्क्रीन के मुताबिक, मोटो एक्स 2017 स्मार्टफोन में एमएसएम8953 प्रोसेसर (स्नैपड्रैगन 625) है। इसमें 3 जीबी रैम है। इस डिवाइस में 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होने का खुलसा हुआ है। लीक तस्वीर के अनुसार, स्मार्टफोन का मॉडल नंबर एक्सटी1801 है।

Advertisement

स्पेसिफिकेशन और लीक के हिसाब से देखें, तो मोटो एक्स बजट स्मार्टफोन लगता है जो एक बेहद साधारण डिज़ाइन के साथ आता है। ऐसा लगता है कि ग्राहकों के बीच इस डिवाइस को लोकप्रिय बनाने में कंपनी को मुश्किल हो सकती है।