वनप्लस का नया वॉलपेपर लीक, वनप्लस 3टी का नया कलर वेरिएंट हो सकता है लॉन्च
वनप्लस का नया वॉलपेपर लीक, वनप्लस 3टी का नया कलर वेरिएंट हो सकता है लॉन्च
वनप्लस का नया वॉलपेपर लीक, वनप्लस 3टी का नया कलर वेरिएंट हो सकता है लॉन्च

परंपरा का पालन करते हुए, चीनी हैंडससेट निर्माता वनप्लस इस साल अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। नए फोन के बारे में थोड़ी-बहुत जानकारी पहले ही सामने आ चुकी है। बता दें कि नए वनप्लस फ्लैगशिप को वनप्लस 5 नाम दिया जा सकता है। ‘4’ नंबर को चीन में अशुभ माना जाता है, इसलिए कंपनी सीधे वनप्लस 5 लॉन्च करेगी। अब, एक ताजा लीक में कंपनी की मशहूर टैगलाइन ‘नेवर सेटल’ के साथ एक नया और ज्यादा बेहतर वॉलपेपर देखा जा सकता है। इसके अलावा, एक दूसरे लीक में आने वाले फ्लैगशिप डिवाइस का एक नया कलर वेरिएंट आने का भी पता चला है।

जाने-माने टिप्सटर इवान ब्लास ने एक वनप्लस डिवाइस का एक नया वॉलपेपर लीक किया है। इससे आने वाले स्मार्टफोन का पता चलता है। नए वॉलपेपर का डिज़ाइन पिछले वनप्लस डिवाइस में देखे गए वॉलपेपर से थोड़ा अलग है। और इसका डिज़ाइन थोड़ा ‘डार्क’ है। इसका रिज़ॉल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है, वनप्लस ने अब तक अपने फ्लैगशिप में इसी रिज़ॉल्यूशन का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा, एंड्रॉयड पुलिस के डेविड रूडॉक ने दावा किया कि वनप्लस ”जल्द ही एक डार्क ऐलान कर सकती है। यह घोणा आधी रात की तरह काली हो सकती है।” इस पर वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पेई ने एक जिफ़ इमेज के साथ जवाब दिया लेकिन इससे खुलासा होता है कि निश्चित तौर पर कुछ आने वाला है। इसका मतलब है कि वनप्लस 5 को एक नए ‘मिडनाइट ब्लैक’ वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है और इसमें एक नए डिज़ाइन वाला वॉलपेपर हो सकता है।

इसके अलावा, हो सकता है कि यह लीक मौज़ूदा डिवाइस से जुड़ा एक अपडेट मात्र हो। या फिर कंपनी कोई लिमिटेड एडिशन लॉन्च करने वाली हो। वनप्लस आमतौर पर अपने फ्लैगशिप डिवाइस जून-जुलाई में लॉन्च करती है, इसलिए हो सकता है कि कंपनी इससे पहले किसी मौज़ूदा फ्लैगशिप के नए एडिशन को लॉन्च करे। रूडॉक के ट्वीट को देखें, तो माना जा सकता है कि कंपनी मौज़ूदा वनप्लस 3टी के ‘मिडनाइट ब्लैक’ या जेट ब्लैक कलर वेरिएंट को लॉन्च करे। बहरहाल, वनप्लस द्वारा डिवाइस के बारे में ज्यादा जानकारी देने पर ही इस बारे में आधिकारिक जानकारी मिलने की उम्मीद है।

डुअल एज कर्व्ड डिस्प्ले के अलावा, वनप्लस के बारे में कई और जानकारियां भी लीक हुई हैं। इस फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, 6 जीबी या 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है।

Advertisement