वनप्लस 3टी का ब्लैक कोलेट लिमिटेड एडिशन लॉन्च, जानें क्या है खास
वनप्लस 3टी का ब्लैक कोलेट लिमिटेड एडिशन लॉन्च, जानें क्या है खास
वनप्लस 3टी का ब्लैक कोलेट लिमिटेड एडिशन लॉन्च, जानें क्या है खास

वनप्लस ने बुधवार को अपने लोकप्रिय वनप्लस 3टी का एक लिमिटेड एडिशन वेरिएंट पेश किया। यह लिमिटेड एडिशन वेरिएंट काले रंग का है और फोन के पिछले हिस्से पर फ्रांस की कंपनी कोलेट का लोगो भी होगा। वनप्लस 3टी (128 जीबी) के इस लिमिटेड एडिशन फोन की बिक्री अगले मंगलवार से पेरिस स्थित कोलेट स्टोर में शुरू होगी। इसकी कीमत 479 यूरो ( करीब 33,500 रुपये) होगी और सेल के लिए सिर्फ 250 यूनिट उपलब्ध कराए जाएंगे। पहले कयास लगाए गए थे कि कंपनी वनप्लस 3टी का ब्लू कलर वेरिएंट लॉन्च करेगी।

वनप्लस 3टी के लिमिटेड कोलेट एडिशन को फ्रांसीसी कंपनी कोलेट की 20वीं सालगिरह के मौके पर पेश किया गया है। इस मौके पर वनप्लस पेरिस स्थित कोलेट स्टोर में पॉप-अप शो होस्ट करेगी।

इसके अलावा वनप्लस ने घोषणा की है कि जो भी ग्राहक मंगलवार को वनप्लस 3टी के लिमिटेड एडिशन को खरीदने में कामयाब होंगे, उन्हें वनप्लस बुलेट्स वी2 ईयरफोन मुफ्त में दिया जाएगा।

वनप्लस 3टी के लिमिटेड कोलेट एडिशन को पेश करते हुए कंपनी के संस्थापक और सीईओ पीट लाउ ने कहा, “हम कोलेट के साथ साझेदारी में वनप्लस 3टी के लिमिटेड एडिशन हैंडसेट को पेश कर रहे हैं। हमारी कोशिश बेहतरीन डिज़ाइन के साथ हर ज़रूरतों पर ध्यान रखने की होती है। हमारी मित्र कंपनी कोलेट खूबसूरती और पसंद को बाकियों से बेहतर समझती है। इसलिए हम अपने फ्लैगशिप फोन के इस लिमिटेड एडिशन डिवाइस के लिए पार्टनरशिप करके बेहद ही खुश हैं।”

Advertisement

वहीं, कोलेट के सह-संस्थापक सारा एंडलमैन ने कहा, “कोलेट की 20वीं सालगिरह पर हम वनप्लस 3टी के स्पेशल एडिशन के लिए वनप्लस के साथ साझेदारी करके गर्व महसूस कर रहे हैं। वनप्लस 3टी कोलेट एडिशन एक बेहतरीन फोन है और उम्मीद है कि इसे ज़्यादा से ज़्यादा लोगों द्वारा पसंद किया जाएगा।”

बता दें कि वनप्लस 3टी अभी गनमेटल और सॉफ्ट गोल्ड कलर में मिलता है। वनप्लस 3टी में भी एल्यूमीनियम मेटल यूनिबॉडी डिज़ाइन है। होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर है और कैपेसिटिव हार्डवेयर बटन के अलावा अलर्ट स्लाइडर भी है। यह फोन यूएसबी 2.0 टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक के साथ आता है। इस फोन में 5.5 इंच फुल एचडी (1080×1920 पिक्सल) ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले है जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस फोन में 6 जीबी एलपीडीडीआर4 रैम है।

वनप्लस 3टी में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर है। बात करें बेहतर फ्रंट कैमरे की तो कंपनी ने रिज़ॉल्यूशन को दोगुना करते हुए वनप्लस 3टी में सैमसंग 3पी8एसपी के साथ 1 माइक्रोन पिक्सल का 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया है। इसके अलावा वनप्लस 3टी में 3400 एमएएच की बड़ी बैटरी है। यह फोन डैश चार्ज (5वी 4ए) फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट करता है।