वनप्लस 3टी के ब्लैक वेरिएंट का टीज़र फिर ज़ारी, आज रात लॉन्च किए जाने की उम्मीद
वनप्लस 3टी के ब्लैक वेरिएंट का टीज़र फिर ज़ारी, आज रात लॉन्च किए जाने की उम्मीद
वनप्लस 3टी के ब्लैक वेरिएंट का टीज़र फिर ज़ारी, आज रात लॉन्च किए जाने की उम्मीद

वनप्लस ने ट्विटर पर नया टीज़र ज़ारी किया है जिसके आधार पर कहा जा सकता है कि वनप्लस 3टी स्मार्टफोन का नया वेरिएंट बुधवार को लॉन्च होगा। पहला ट्वीट मंगलवार की रात 9 बजे ज़ारी किया गया था। इसमें नए वेरिएंट को 24 घंटे में पेश किए जाने की बात कही गई थी। बुधवार सुबह के ट्वीट में 10 घंटे के इंतज़ार का ज़िक्र है। दूसरा ट्वीट वनप्लस इंडिया के ट्विटर हैंडल से किया गया है। हम रात 9 बजे के आसपास घोषणा की उम्मीद कर सकते हैं। वनप्लस 3टी के ब्लैक वेरिएंट का टीज़र फिर ज़ारी, आज रात लॉन्च किए जाने की उम्मीद।

ऐसा लगता है कि वनप्लस 3टी को अब ब्लैक रंग में पेश किया जाएगा। कंपनी ने मार्च महीने की शुरुआत में नए कलर वेरिएंट को पेश करने की बात कही थी। इसके बाद वनप्लस 3टी ब्लैक कोलेट लिमिटेड एडिशन को लॉन्च किया गया। हालांकि, इसके सिर्फ 250 यूनिट उपलब्ध कराए गए हैं। नए टीज़र को देखकर तो यही लगता है कि वनप्लस अब अपने अन्य मार्केट में ब्लैक रंग वाला वेरिएंट लाएगी। हालांकि, फोन पर कोलेट ब्रांड की छाप नहीं होगी।

बता दें कि वनप्लस 3टी अभी गनमेटल और सॉफ्ट गोल्ड कलर में मिलता है। वनप्लस 3टी में भी एल्यूमीनियम मेटल यूनिबॉडी डिज़ाइन है। होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर है और कैपेसिटिव हार्डवेयर बटन के अलावा अलर्ट स्लाइडर भी है। यह फोन यूएसबी 2.0 टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक के साथ आता है। इस फोन में 5.5 इंच फुल एचडी (1080×1920 पिक्सल) ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले है जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस फोन में 6 जीबी एलपीडीडीआर4 रैम है।

वनप्लस 3टी में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर है। बात करें बेहतर फ्रंट कैमरे की तो कंपनी ने रिज़ॉल्यूशन को दोगुना करते हुए वनप्लस 3टी में सैमसंग 3पी8एसपी के साथ 1 माइक्रोन पिक्सल का 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया है। इसके अलावा वनप्लस 3टी में 3400 एमएएच की बड़ी बैटरी है। यह फोन डैश चार्ज (5वी 4ए) फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट करता है।

Advertisement