शाओमी का दावा, पहली सेल में बिके ढाई लाख से ज्यादा रेडमी 4ए स्मार्टफोन
शाओमी का दावा, पहली सेल में बिके ढाई लाख से ज्यादा रेडमी 4ए स्मार्टफोन
शाओमी का दावा, पहली सेल में बिके ढाई लाख से ज्यादा रेडमी 4ए स्मार्टफोन

शाओमी रेडमी 4ए की पहली सेल गुरूवार को हुई। दोपहर 12 बजे अमेज़न इंडिया और मीडॉटकॉम पर फोन उपलब्ध कराया गया। अब, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और चीनी कंपनी ने घोषणा को है कि इस सेल ने लॉन्च के दिन सबसे तेजी से बिकने वाले स्मार्टफोन का रिकॉर्ड कायम किया है। शाओमी का दावा, पहली सेल में बिके ढाई लाख से ज्यादा रेडमी 4ए स्मार्टफोन।

कंपनी का दावा है कि अमेज़न इंडिया और मीडॉटकॉम पर 4 मिनट के अंदर रेडमी 4ए की 2,50,000 से ज्यादा यूनिट बिक गयीं। अमेज़न इंडिया ने यह भी बताया कि सेल के दौरान, साइट पर प्रति सेकंड 1,500 आर्डर और प्रति मिनट 50 लाख हिट्स हुए। ई-कॉमर्स साइट ने आगे बताया कि ग्राहकों से कंपनी को करीब 10 लाख से ज्यादा ‘नोटिफाई मी’ अलर्ट भी मिले।

अमेज़न इंडिया, डायरेक्टर केटेगरी मैनेजमेंट के नूर पटेल ने कहा, “रेडमी 4ए स्मार्टफोन के लिए ग्राहकों का इतना अच्छा रिस्पांस देखकर हम रोमांचित हैं। हमें इस फोन के लिए करीब 10 लाख से ज्यादा ‘नोटिफाई मी’ रिक्वेस्ट मिलीं। यह अमेज़नडॉटइन पर बिकने वाले टॉप प्रोडक्ट को लिस्ट में शामिल हो गया है।

वहीं, शाओमी इंडिया के ऑनलाइन सेल्स हेड, रघु रेड्डी ने बताया, “अमेज़न और मीडॉटकॉम पर रेडमी 4ए की 2,50,000 से ज्यादा यूनिट बोक्ने का रिकॉर्ड बनाने पर हम बेहद खुश हैं। इस डिवाइस में ग्राहकों के लिए बहुत कुछ है और यह इस कीमत वाले सेगमेंट में सबसे बेहतर है। मी फैन्स हमारे बिज़नेस की धुरी हैं और फोन के लिए ग्राहकों की प्रतिक्रिया जबरदस्त रही। यह हमारा अब तक का सबसे किफ़ायती हैंडसेट है।

Advertisement