शाओमी मी 6 की तस्वीरें लीक, लॉन्च की तारीख का भी हुआ खुलासा
शाओमी मी 6 की तस्वीरें लीक, लॉन्च की तारीख का भी हुआ खुलासा
शाओमी मी 6 की तस्वीरें लीक, लॉन्च की तारीख का भी हुआ खुलासा

हाल ही में शाओमी मी 6 की एक लीक तस्वीर से फोन में रियर पर एक डुअल कैमरा सेटअप होने का खुलासा हुआ था। अब, ताजा तस्वीरों से भी इस फ़ीचर के होने की जानकारी सामने आई है। जबकि डिज़ाइन से जुड़ी दूसरी जानकारी का भी पता चला है। शाओमी मी 6 फ्लैगशिप के लॉन्च में देरी की कई वज़हें सामने आईं हैं। बहरहाल, लेटेस्ट लीक से इस फोन के 11 अप्रैल को लॉन्च होने के संकेत मिलते हैं।

ये तस्वीरें वीबो और टेकीस्टेट पर लीक हुईं। तस्वीरों में दिख रहे प्योर ब्लैक वेरिएंट में रियर पर चैम्फर्ड डिज़ाइन का एक बार फिर पता चला है। इन तस्वीरों से पता चलता है कि वॉल्यूम और पावर बटन मी 6 में दांयें किनारे पर हैं। इसके अलावा, शाओमी मी 6 में रियर पर बांयीं तरफ दो कैमरा सेंसर के साथ फ्लैश देखा जा सकता है। इसके अलावा रिपोर्ट से शाओमी मी 6 स्मार्टफोन के 11 अप्रैल को लॉन्च होने का इशारा भी मिलता है।

इससे पहले आई रिपोर्ट के अनुसार, शाओमी मी 6 को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। और प्रीमियम वेरिएंट में एक डुअल कर्व्ड डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इससे पहले इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को पहले स्नैपड्र्रैगन 821 प्रोसेसर होने के साथ लॉन्च करने का खुलासा हुआ था। और ख़बरें आईं थीं कि स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ आने वाले सबसे प्रीमियम शाओमी मी 6 के लॉन्च को मई तक टाला जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो शाओमी मी 6 के सबसे प्रीमियम वेरिएंट में डुअल कर्व्ड किनारों के साथ एक क्वाड एचडी 2के ओलेड डिस्प्ले हो सकता है। इसमें 6 जीबी रैम, 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इस फोन के सबसे बेसिक वेरिएंट में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होने का पता चला है। पिछली लीक में इस हैंडसेट में 4000 एमएएच बैटरी होने और इससेक 2,499 चीनी युआन (करीब 25,000 रुपये) में लॉन्च की जानकारी सामने आई थी।

Advertisement