samsung galaxy S8
samsung galaxy S8
सैमसंग गैलेक्सी एस8 स्मार्टफोन का वीडियो टीजर एमडबल्युसी 2017 इवेंट होगा जारी

सैमसंग के स्मार्टफोन गैलेक्सी एस8 के बारे में अभी तक स्मार्टफोन मार्केट में कई तरह की अफवाए या लीक सामने आ चुके है। जिससे इस स्मार्टफोन के बारे में बहुत कुछ पता चल गया है। कंपनी इस स्मार्टफोन को 29 मार्च को लोन्च करने वाली है यह खबर भी मार्केट में फैल चुकी है।

पर हाल ही में कंपनी ने यह बताया है की वो साल 2017 में होने वाली एमडलब्युसी इवेंट में शामिल होने वाली है साथ ही यह बताया की इस इवेंट में कंपनी ने आने वाले स्मार्टफोन गैलेक्सी एस8 का वीडियो टीजर भी जारी करने वाली है।

गैलेक्सी सीरीज के फैंस इस बात से काफी खुश हुए है। क्यु की इस सीरीज में एक एसा फोन लोन्च होने जा रहा है जो की सैमसंग के सभी स्मार्टफोन से अलग होगा क्यु की एक दावे में कहां गया है की इस स्मार्टफोन में होम बटन नही दिया गया है साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर को स्मार्टफोन के रीयर हिस्से में समा दिया गया है।

आज तक इस स्मार्टफोन के कई स्पेसिफिकेशन के बारे में खबरें मिल चुकी है। जिसके मुताबिक इस स्मार्टफोन के दो वेरीएंट लोन्च हो सकते है जो की सैमसंग गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8 प्लस के नाम से लोन्च किए जाएगे। साथ ही इस स्मार्टफोन में 5.8 और 6.2 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है।

Advertisement

लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में 4 जीबी या 6 जीबी का रैम दिया जा सकता है। साथ ही 64 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज होगा। और तो और कई खबरों में यह स्टोरेज 128 जीबी होने की खबर भी मिली है।

गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8 प्लस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में क्रमशः 3250 और 3750 एमएएच की बैटरी हो सकती है। इस स्मार्टफोन की बिक्री 21 अप्रैल को होने की संभावना है। साथ ही इस स्मार्टफोन का वीडियो टीजर एमडबल्युसी इवेंट में जारी होते ही इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में भी पता चल जाएगा।