हॉनर 6एक्स के दो नए कलर वेरिएंट के बारे में पता चलाहॉनर 6एक्स के दो नए कलर वेरिएंट के बारे में पता चला
हॉनर 6एक्स के दो नए कलर वेरिएंट के बारे में पता चलाहॉनर 6एक्स के दो नए कलर वेरिएंट के बारे में पता चला
हॉनर 6एक्स के दो नए कलर वेरिएंट के बारे में पता चला

हॉनर 6एक्स आज की तारीख में मार्केट का सबसे सस्ता डुअल रियर कैमरा फोन है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को सबसे पहले अक्टूबर महीने में चीन में लॉन्च किया था। इसके बाद भारत में इस साल जनवरी महीने में लॉन्च किया गया। चीन में फोन को गोल्ड, सिल्वर और ग्रे कलर में उपलब्ध कराया गया था। वहीं, भारत में ग्रे और गोल्ड कलर वाला वेरिएंट बिकता है। अब जानकारी सामने आई है कि कंपनी इस फोन को दो नए रंगों में पेश कर सकती है। हॉनर 6एक्स के दो नए कलर वेरिएंट के बारे में पता चलाहॉनर 6एक्स के दो नए कलर वेरिएंट के बारे में पता चला।

मोबाइलएक्सपोज़ वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस स्मार्टफोन को पिंक और ब्लू कलर में भी पेश करेगी। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि नए कलर वेरिएंट सबसे पहले घरेलू मार्केट में उपलब्ध होंगे। इन्हें भारत में भी पेश किए जाने की संभावना है।

भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रुपये से शुरू होती है। इस दाम में यूज़र को 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट मिलता है। वहीं, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है।

हॉनर 6एक्स में 5.5 इंच का फुल-एचडी (1080 x 1920 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन 2.5डी कर्व्ड ग्लास आईपीएस डिस्प्ले है। इसमें कंपनी ने 1.7 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर किरिन 655 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। ग्राफिक्स के लिए माली टी830-एमपी2 इंटिग्रेटेड है। यह फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित ईएमयूआई 4.1 पर चलेगा। हॉनर 6एक्स में हाइब्रिड डुअल सिम स्लॉट है। आप एक वक्त में दो सिम कार्ड या एक सिम कार्ड और माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर पाएंगे।

Advertisement

हॉनर 6एक्स में डुअल कैमरा सेटअप है। रियर कैमरे में एक सेंसर 12 मेगापिक्सल का है और दूसरा 2 मेगापिक्सल का। यह फेज़ डिटेक्शन ऑटो फोकस और एलईडी फ्लैश से लैस है। सेल्फी के दीवानों के लिए मौजूद रहेगा 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा। फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाले इस फोन को पावर देने के लिए मौजूद है 3340 एमएएच की बैटरी जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके बारे में 600 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम और 23 घंटे तक का टॉक टाइम देने का दावा किया गया है।