21 मेगापिक्सल कैमरे के साथ सोनी जल्द ही लोन्च कर सकता है अपना नया स्मार्टफोन
21 मेगापिक्सल कैमरे के साथ सोनी जल्द ही लोन्च कर सकता है अपना नया स्मार्टफोन
21 मेगापिक्सल कैमरे के साथ सोनी जल्द ही लोन्च कर सकता है अपना नया स्मार्टफोन

स्मार्टफोन की दुनिया हर दिन बढती ही जा रही है। कई नई स्मार्टफोन निर्माता कंपनीया भी अपने अपने नए स्मार्टफोन लोन्च कर रही है जबकी दुसरी सारी स्मार्टफोन निर्माता कंपनीया भी अपने स्मार्टफोन नए नए फीचर के साथ लोन्च कर रही है। इस तरह की रेस में सोनी स्मार्टफोन निर्माता कुछ अपनी पकड नही बना पा रही है। पीछले साल सोनी ने अपने कुछ स्मार्टफोन लोन्च किए थे लेकीन वो सफल नही हो सकें। 21 मेगापिक्सल कैमरे के साथ सोनी जल्द ही लोन्च कर सकता है अपना नया स्मार्टफोन।

इसके चलते स्मार्टफोन की दुनिया में टीके रहने के लिए सोनी भी अब कुछ नया पैश करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में जीएफएक्सबेंच की साईट पर सोनी कंपनी का एक नया स्मार्टफोन देखा गया है। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है की यह स्मार्टफोन कंपनी का सोनी पिकाचु स्मार्टफोन है। जिसे कंपनी 21 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लोन्च करने वाली है।

हालांकि कंपनी ने अभी तक अपने इस स्मार्टफोन के बारे में अधिकारीक तौर पर कुछ एलान नही किया है और इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में भी ज्यादा कुछ बताया नही है। और तो और इस स्मार्टफोन के लोन्च होने की तारीख का भी खुलासा नही किया गया है पर माना जा रहा है की कंपनी का यह स्मार्टफोन 2017 के एमडबल्युसी इवेंट में लोन्च हो सकता है।

हाल ही में लिस्ट हुए इस स्मार्टफोन के कई स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी हो गया है। जिसकी हम बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5 इंच का एचडी डिस्प्ले हो सकता है जो की 5 फिंगर जेस्चर को भी सपोर्ट करेंगा। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 21 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा ओटोफोकस, एचडीआर, पीडीएफए और एचडी वीडियो रीकोर्डिंग जैसे फीचर के साथ आ सकता है।

Advertisement

इस स्मार्टफोन एंड्रोयड 6.0 मार्शमैलो ओपरेटींग सिस्टम पर चलेगा, साथ ही इस स्मार्टफोन में 2.3 गीगाहर्ट्ज हिलीयो पी20 ओक्टोकोर प्रोसेसर हो सकता है, इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में मालीटी 880 जीपीयु के ग्राफिक्स भी हो सकते है। बात करें रैम और स्टोरेज की तो इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी का स्टोरेज दिया जा सकता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, जीपीएस, वाईफाई, एनएफसी लाईट सेंसर और प्रोक्सिमिटर सेंसर के साथ लोन्च हो सकता है।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/sagar.vek/web/upcoming.co.in/public_html/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 308