ओप्पो एफ3 प्लस आज भारत में होगा लॉन्च
ओप्पो एफ3 प्लस आज भारत में होगा लॉन्च
ओप्पो एफ3 प्लस आज भारत में होगा लॉन्च

ओप्पो गुरुवार को भारत में अपना नया सेल्फी एक्सपर्ट स्मार्टफोन ओप्पो एफ3 प्लस लॉन्च करेगी। नई दिल्ली में 12.30 ब जे से शुरू होने वाले इवेंट में यह स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा। इस इवेंट को लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। ओप्पो एफ3 प्लस की सबसे अहम ख़ासियत है इसमें दिया गया डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप। ओप्पो एफ3 प्लस आज भारत में होगा लॉन्च।

लॉन्च से पहले ओप्पो ने एफ3 प्लस के डुअल सेल्फी कैमरे के बारे में कुछ जानकारी दी है। इसमें 16 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा जबकि 8 मेगापिक्स्ल का सेकेंडरी कैमरा होगा। कंपनी का यह पहला स्मार्टफोन है जो डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप के साथ आएगा।

कंपनी के एक प्रवक्ता ने पुष्टि करते हुए कहा कि गुरुवार को एफ3 प्लस लॉन्च होगा लेकिन एफ3 के बारे में भी जानकारी दी जाएगी। भारत के अलावा ओप्पो एफ3 प्लस चार दूसरे बाजारों म्यांमार, फिलीपींस, इंडोनेशिया और वियतनाम में भी पेश किया जाएगा। फोन की कीमत और उपलब्धता सभी बाजारों के हिसाब से अलग-अलग हो सकती है।

ओप्पो ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट और ओप्पो इंडिया के प्रेसिडेंट ने एक बयान में कहा, ”एफ3 सीरीज़ सेल्फी टेक्नोलॉजी के नए स्तर की होगी और यह नए मापदंड तय करेगी। हमें उम्मीद है कि यह बेहद कामयाब होगी और दूरे लोग भी इसकी राह पर चलेंगे।”

Advertisement

इससे  पहले एक लीक में खुलासा हुआ था कि ओप्पो एफ3 प्लस में 6 इंच फुल एचडी डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम होगा। इस फोन में 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज और 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा हो सकता है। ओप्पो एफ3 प्लस में 4500 एमएएच की बैटरी हो सकती है। फोन का वज़न 185 ग्राम होने का अनुमान है।