लेनोवो का योगा बुक लैपटोप देगा एक अलग एहसास, जानिए सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर
लेनोवो का योगा बुक लैपटोप देगा एक अलग एहसास, जानिए सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर
लेनोवो का योगा बुक लैपटोप देगा एक अलग एहसास, जानिए सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर
लेनोवो का योगा बुक लैपटोप की मदद से कंप्यूटर की दुनिया में कुछ अलग ही रंग भरने वाला है। क्यु की 2 इन 1 फीचर के साथ आने वाला लेनोवो का योगा बुक लैपटोप कई एसी फीचर से लेस है जिससे हर कोई इसकी तरफ आकर्षित हो सकता है। कंपनी ने लेनोवो का योगा बुक लैपटोप में नए हार्डवेर, सोफ्टवेर का इस्तेमाल किया है जिससे यह बाजार में सबका चहीता बन सकें।

बात करें इस लैपटोप के स्पेसिफिकेशन की तो इस लैपटोप में 4 जीबी की रैम दी गई है साथ ही इंटरनल स्टोरेज 64 जीबा का दिया गया है। इसके इनबिल्ट स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरीए बढ़ा सकते है। साथ ही इस लैपटोप में इंटेल का एटम एक्स 5 क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है जिससे इस लैपटोप काफी तेज बन जाता है।

अन्य फीचर की बात करें तो इस लैपटोप में हाला कीबोर्ड दिया गया है जो की टच से चलता है। इस कीबोर्ड में आम कीबोर्ड की जैसी की प्रेस नही होती है बल्की टच से चलती है। साथ ही इस में एक ड्युल यूज स्टायल भी दिया गया है जो की स्क्रिन और कागज दोनो में इस्तेमाल हो सकता है।

690 ग्राम का यह लैपटोप 2 इन 1 लैपटोप है जिससे इस लैपटोप को टैबलेट की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही इस लैपटोप को आप फोल्ड करके पोकेट में भी रख सकते है। यह एक प्रीमियम लूक के साथ आता है जिससे यह लैपटोप दिखने में भी काफी अच्छा लगता है।

10.1 इंच की डिस्प्ले वाले इस लैपटोप में 8500 एमएएच की बैटरी दी गई है जिसमें लगातार गैम्स खेलने या वीडियो देखने पर भी 10 घंटे तल चल सकती है। जो की एक खास फीचर के समान ही है। यह लैपटोप मल्टिमीडया के काम में भी बेहतरीन है और तो और यह लैपटोप गर्म भी नही होता है।

Advertisement

यह लैपटोप के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 49,990 रुपये है जो की इसके फीचर को देखते हुए बेहतर ही है। पर यदी आप लगातार टाईप करने के लिए इस लैपटोप को लेना चाहे तो इसके कीबोर्ड में आपको आम कीबोर्ड के जैसा वाईब्रेशन ना मिलने पर आपको कुछ दिक्कत हो सकती है। इसके अलावा यह एक बेहतरीन लैपटोप है।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/sagar.vek/web/upcoming.co.in/public_html/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 308