सैमसंग गैलेक्सी टैब एस3 को 26 फरवरी को लॉन्च किए जाने की उम्मीद
सैमसंग गैलेक्सी टैब एस3 को 26 फरवरी को लॉन्च किए जाने की उम्मीद
सैमसंग गैलेक्सी टैब एस3 को 26 फरवरी को लॉन्च किए जाने की उम्मीद

सैमसंग ने आखिकार फरवरी माह के अंत में बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस इवेंट में कंपनी की मौज़ूदगी की पुष्टि कर दी है। दक्षिण कोरिया की इस कंपनी ने पहले इवेंट में हिस्सा ही नहीं लेने की ओर इशारा किया था। लेकिन कंपनी ने अब टीज़र इमेज ज़ारी किया है जिससे एक टैबलेट लॉन्च किए जाने की जानकारी मिली है।

सैमसंग के आधिकारिक इनवाइट के मुताबिक, इवेंट 26 फरवरी को आयोजित होगा। मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस से ठीक पहले। लॉन्च इवेंट का आगाज़ भारतीय समयानुसार रात साढ़े 11 बजे होगा। सैमसंग द्वारा साझा की गई तस्वीर में आप डिस्प्ले के ठीक नीचे एक फिज़िकल होम बटन देख पाएंगे। यह दिखने में 2015 में लॉन्च किए गए गैलेक्सी टैब एस2 के होम बटन जैसा ही है।

सैमसंग ने जैसे ही कथित गैलेक्सी टैब एस3 का टीज़र इमेज ज़ारी किया। इसके स्पेसिफिकेशन भी ऑनलाइन लीक हो गए।

लीक हुई जानकारियों के मुताबिक, इस टैबलेट में 9.7 इंच का डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन है 2048×1536 पिक्सल। इसमें स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम होगा। इसके अलावा गैलेक्सी टैब एस3 आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड नूगा पर चलेगा। इस टैबलेट की अहम खासियतों में इसकी मोटाई होगी जो 5.6 मिलीमीटर रहने की संभावना है। इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा और इसके वाई-फाई व एलटीई मॉडल पेश किए जाएंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग गैलेक्सी टैब एस3 को दक्षिण कोरियाई मार्केट में करीब 600 डॉलर (करीब 41,000 रुपये) में लॉन्च किया जाएगा। और इसकी बिक्री मार्च महीने में शुरू होगी।

Advertisement

याद दिला दें कि सैमसंग ने 2015 में गैलेक्सी टैब एस2 के दो वेरिएंट लॉन्च किए थे। कंपनी का कहना था कि मार्केट में ये अपने साइज़ के सबसे पतले और हलके टैबलेट हैं।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/sagar.vek/web/upcoming.co.in/public_html/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 308