सैमसंग गैलेक्सी टैब एस3 में होगा कीबोर्ड लीक तस्वीर से हुआ खुलासा
सैमसंग गैलेक्सी टैब एस3 में होगा कीबोर्ड लीक तस्वीर से हुआ खुलासा
सैमसंग गैलेक्सी टैब एस3 में होगा कीबोर्ड लीक तस्वीर से हुआ खुलासा

सैमसंग के आने वाले गैलेक्सी टैब 3 की तस्वीरें हाल ही में लीक हुईं थीं, और इस टैबलेट के रविवार को एमडब्ल्यूसी 2017 में लॉन्च होने की उम्मीद है। सैमसंग गैलेक्सी टैब एस3 में होगा कीबोर्ड लीक तस्वीर से हुआ खुलासा। नई लीक तस्वीर से मिली जानकारी भी पिछली लीक हुईं तस्वीरों की तरह है। लेकिन इसमें गैलेक्सी टैब एस3 के साथ एक कीबोर्ड एक्सेसरी दिख रही है।

नई तस्वीर को मशहूर टिप्सटर इवान ब्लास ने लीक किया है। इस तस्वीर में आने वाले टैबलेट को एक कीबोर्ड एक्सेसरी के साथ लैंडस्केप मोड में देखा जा सकता है। यह सर्फेस टाइव कवर यया आईपैड प्रो के स्मार्ट कीबोर्ड जैसा ही दिख रहा है। हालांकि, अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि सैमसंग का यह टैबलेट आईपैड प्रो जैसे किसी स्मार्ट कनेक्टर के साथ आएगा। लेकिन इसके ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आने की उम्मीद है।

नई तस्वीर में दिख रहे एक और ख़ास फ़ीचर में सैमसंग नोट्स ऐप भी दिख रहा है। इस ऐप को सबबसे पहले गैलेक्सी नोट 7 में दिया गया था। इस ऐप के टैबलेट में होने का मतलब है कि कंपनी गैलेक्सी टैब एस3 के साथ एस-पेन भी देगी। इसके अलावा तस्वीर से पता चलता है कि इस टैबलेट का एक एलटीई वेरिएंट भी उपलब्ध होगा।

तस्वीर में डिवाइस के स्क्रीन पर 4 अप्रैल तारीख दिख रही है, जो कि टैबलेट की रिलीज़ होने की तारीख हो सकती है। लेकिन लीक तस्वीर से मिली इस जानकारी पर अभी भरोसा नहीं किया जा सकता।

Advertisement