बीएसएनएल केबल ओपरेटर के साथ मिलकर देगा ब्रोडबेंड की सेवाए
बीएसएनएल केबल ओपरेटर के साथ मिलकर देगा ब्रोडबेंड की सेवाए
बीएसएनएल केबल ओपरेटर के साथ मिलकर देगा ब्रोडबेंड की सेवाए

भारत दुरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने अपने लेंडलाइन और ब्रोडबेंड को ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहुंचाने के लिए कई नई सर्विस और कई नए प्लान लोन्च किए थे। साथ ही हाल ही में बीएसएनएल के ब्रोडबेंड उपभोक्ता की संख्या में भी वृध्धी हुई है, इसके चलते अब कंपनी कुछ ज्यादा महेनत करने को तैयार हो गई है।

खबरों के मुताबिक हाल ही में बीएसएनएल ने यह एलान किया था वो जल्द ही 4जी को टक्कर दे सकें एसे वाईफाई होटस्पोट पूरे भारत में लगाएगा। कंपनी के बयान के मुताबिक भारत में 1000 जगहो पर एसे वाईफाई होटस्पोट लगाएगे जो की 4जी की स्पीड से ज्यादा स्पीड देगी, उस वाईफाई होटस्पोट की स्पीड 4.5जी के समान होगी जो की 4जी नेटवर्क से बेहतर है। इससे साफ है की कंपनी अपने इस प्लान से दुसरी टेलीकोम कंपनीयो को टक्कर देना चाहती है।

इसके चलते हाल ही में बीएसएनएल आंध्रप्रेदेशने एक और एलान किया है, की अब कंपनी लोकल केबल टीवी ओपरेटर की साथ मिलकर ब्रोडबेंड की सुविधा मुहैया कराएगी जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगो तक इंटरनेट पहुंच सकें। कंपनी का कहना है की लोकल टीवी केबल ओपरेटर के साथ गठबंधन से ब्रोडबेंड की सुविधा का काफी विस्तार होगा। इसमें केबल ओपरेटर के टीवी केबल के साथ साथ बीएसएनएल के लेंडलाइन, ब्रोडबेंड और वोइसकोल की सर्विस भी मिलेगी।

बीएसएनएल आंध्रप्रदेश के महा प्रबंघक ने यह जानकारी देते हुए कहां की आंध्रप्रदेश के वारंगल जिले में इस तरह का गठबंधन कइ समय से चल रहा है। हम हाल ही में दुसरे जिले में भी इस तरह की सर्विस का आगाज जल्द ही करेंगे। साथ ही आगे बताते हुए कहां की इस साल मई महीने के पहले करीमनगर में इस तरह का गठबंधन कर लिया जाएगा जिससे आंध्रप्रदेश में ज्यादा से ज्यादा लोग बेहद ही आसानी ने ब्रोडबेंड की सुविधा का लाभ उठा सकें।

Advertisement