शाओमनी ने भारत में लोन्च किया अपना हेडफोन, आज से बिक्री के लिए होगा उपलब्ध
शाओमनी ने भारत में लोन्च किया अपना हेडफोन, आज से बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

शाओमनी ने भारत में लोन्च किया अपना हेडफोन, आज से बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

शाओमी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी दिन व दिन अपना कारोबार बढ़ाती ही जा रही है। कंपनी ने भारतीय मार्केट में काफी अच्छी पकड बना के रखी है। कंपनी ने कई एसे स्मार्टफोन लोन्च किए है जो की काफी ज्यादा संख्या में बिक चुके है। कंपनी का शाओमी रेडमी नोट 3 स्मार्टफोन भारत में अब तक का सबसे ज्यादा बिकने स्मार्टफोन बन चुका है। इसके बाद हाल ही में कंपनी ने भारत में अपने हेडफोन लोन्च कर दिए है।

खबरों के मुताबिक शाओमी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने पिछले साल अमेरीका में अपने मी इन – इएर हेडफोन लोन्च किए थे। इसके चलते हाल ही में कंपनी ने इस हेडफोन को भारतीय मार्केट में लोन्च कर दिया है। कंपनी का यह हेडफोन कंपनी के वेबसाईट मी.कोम पर बिक्री के लिए आज से उपलब्ध होगा। जिसे यूजर आसानी से खरीद सकता है।

इस हेडफोन में ड्युल डायनेमिक और बैलेंस आर्मेचर ड्राईवर का इस्तेमाल किया है। इस ड्राईवर की मदद से हेडफोन से बेहतरीन आवाजा आती है। जिससे म्युजिक सुनने का मजा और भी ज्यादा बढ़ जाता है। साथ ही कंपनी ने इस हेडफोन में प्रो एचडी इनबिल्ट नेचरल साउंड इक्वलाईजर का इस्तेमाल किया है। जिससे साउंड की क्षमता में और भी ज्यादा इफेक्ट आ जाती है। कंपनी ने अपने इस हेडफोन में एसे बेहतरीन तार का इस्तेमाल किया है जो आसानी से टूट नही सकता है।

साथ ही इस हेडफोन में कंपनी ने 45 डिग्री कोण वाले इएर को डिजाईन किया गया है जिससे यह आसानी से कान में फिट हो जाता है। इसके साथ ही कंपनी ने इस हेडफोन के साथ चार इएरबिड भी शामिल किए है जो की अलग अलग साईज के आते है। इसके अलावा इस हेडफोन में कंपनी ने इनबिल्ट वोईस रेकोर्डिंग का फीचर भी शामिल किया है जिससे अच्छी तरह से वोईस रीकोर्डिंग की जा सकें। बात करें इस हेडफोन की कीमत के बारे में तो कंपनी ने इसे 1999 रुपये में लोन्च किया है जो की आज से बिक्री के लिए उपलब्ध होगे।

Advertisement