शाओमी कंपनी 21 मार्च को लोन्च कर सकती है एक मी टीवी
शाओमी कंपनी 21 मार्च को लोन्च कर सकती है एक मी टीवी
शाओमी कंपनी 21 मार्च को लोन्च कर सकती है एक मी टीवी

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अपने स्मार्टफोन के साथ साथ कई प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। जिसमें होम अप्लायंस के भी कई प्रोडक्ट शामिल किए गए है। इसके चलते हाल ही में खबर आई है की कंपनी अपनी प्रोडक्ट लीस्ट में एक और प्रोडक्ट को शामिल करने की फिराक में है। बात करें इस नए प्रोडक्ट के बारे में तो कंपनी अपने प्रोडक्ट लीस्ट में अपने मी टीवी को शामिल कर सकता है।

खबरो के मुताबिक हाल ही में शाओमी कंपनी का एक लीक सामने आया है जिसके अनुसार कंपनी एक नया मी टीवी लोन्च कर सकता है। बता दे की यह टीवी अब तक कंपनी द्वारा लोन्च किए गए टीवी के समान नही है। पीछली बार कंपनी ने अपने मी टीवी 4 को लोन्च किया था जो की मी टीवी का लेटेस्ट वर्जन था। पर हाल ही में जो लीक सामने आई है वो टीवी दुसरे सभी टीवी के मुकाबले कुछ अलग हो सकता है।

कंपनी ने इस नए टीवी के लिए एक पोस्टर भी रीलीज किया है जिसमें एक छोटे बच्चे को सुपरमेन की पोषाक में बताया गया है। जिससे यह पता चलता है की नया लोन्च होने वाला टीवी छोटे आकार का हो सकता है। साथ ही इस टीवी में कई प्रकार के नए फीचर भी शामिल होने की संभावना है। आपको बता दे की कंपनी द्वारा लोन्च किए गए मी टीवी 4 के सीरीज के जितने टीवी लोन्च किए गए है इसमें से यह टीवी पूरी तरह से अलग होगा।

नए टीवी के बारे मे कुछ लीक सामने आई है जिसकें मुताबिक यह टीवी 21 मार्च को लोन्च हो सकता है। पर हाल ही में इस टीवी को कंपनी की वेबसाईट के होम एप्लांयस केटेगरी में शामिल कर दिया है। जहां इसकी कीमत तकरीबन 100 युआन के आसपास दिखाई दे रही है। हालांकि इस टीवी में क्या क्या फीचर शामिल किए जाएगे इसके बारे में कंपनी ने अभी तक कुछ बताया नही है पर लोन्च होते ही इस टीवी के फीचर सामने आ सकते है। फिलहाल एक लीक के मुताबिक इस टीवी के बारे में इतनी बात सामने आई है की यह टीवी छोटे आकर में पैश किया जाएगा।

Advertisement